Sat. Apr 27th, 2024

रंजीता धामा ने किये एक करोड़ 40 लाख रुपए से होने वाले विकास कार्यों के उद्घाटन
कॉलोनी वासियों ने किया रंजीता धामा का फूल माला पहनाकर स्वागत

एकता ज्योति संवाददाता
गाजियाबाद मंगलवार को लोनी नगरपालिका अध्यक्ष रंजीता धामा ने उत्तरांचल विहार, राहुल गार्डन, तिलकराम कालोनी मे लगभग एक करोड 40 लाख रूपये की लागत से इंटरलाकिंग टाइल्स व नाली के निर्माण कार्य का नारियल फोड़कर उद्घाटन किया ।
इस अवसर पर कालोनी वासियों ने लोनी नगरपालिका अध्यक्ष रंजीता धामा का ढोल- नगाडों के साथ फूल-माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया ।
रंजीता धामा ने सभी वार्डों में विकास कार्यों का नारियल फोड़कर उद्घाटन किया तथा ठेकेदार को गुणवत्ता पूर्वक काम करने के लिये निर्देश दिया तथा कालोनी वासियों को भी किसी प्रकार की समस्या होने पर मुझे जानकारी देने के लिये कहा ।
लोनी नगरपालिका अध्यक्ष ने सभी को संबोधित करते हुये कहा कि लोनी नगरपालिका दूारा करोडों रूपये के विकास कार्य का टेंडर समान रूप से लोनी क्षेत्र की सभी कालोनी मे कराये जा रहे हैं किसी भी प्रकार का भेदभाव किये भी सभी जगह पर विकास कार्य कराये जा रहे हैं ।
जल्द ही आने वाले समय मे करोड़ों रूपये के विकास कार्यों की सौगात लोनीवासियों को मिलने जा रही है यदि किसी भी कालोनी मे कार्य रह गये हैं तो आप लोग मुझे बता दे सभी के कार्य कराये जायेंगे ।
लोनी नगरपालिका अध्यक्ष रंजीता धामा ने सभी कालोनीवासियों का स्वागत करने के लिये धन्यवाद दिया ।
इस अवसर पर राजीव शर्मा, सभासद सतपाल शर्मा,ओमप्रकाश पुजारी, रामनरेश, जय किशन पंडितजी, रामकुमार चौधरी, उमा देवी, शांता, रजनी, अमिता कुमारी सहित सैकड़ों की संख्या मे कालोनीवासी उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.