Mon. Jul 22nd, 2024

एकता ज्योति संवाददाता
बार्शी तालुका।
बर्षी शहर के मध्य भाग में स्थित राजमाता इंदुताई अंधलकर अन्नछत्र की ओर से पूर्व मंत्री दिलीप सोपाल व अभिनेत्री आसू सिरपुर द्वारा शिव जयंती बड़े उत्साह के साथ मनाई गई। छत्रपति शिवाजी महाराज जयंती के अवसर पर छत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति की पूजा पूर्व बार्शी मंत्री दिलीप सोपाल, शिवसेना नेता भाऊसाहेब अंधलकर, अभिनेत्री आसु सुरपुर, नागेश अक्कलकोठे, शहर प्रमुख दीपक अंधालकर, सुप्रिया गुंड पाटिल, बार्शी शहर के पुलिस निरीक्षक रामदास शेल्के ने की। छत्रपति शिवाजी महाराज की जीवन भर की यात्रा, लोगों का प्रेम, महिलाओं के प्रति सम्मान और सभी जातियों के सम्मान धर्म बादल, सभी जातियों के सम्मान को देखते हुए पूर्व मंत्री दिलीप सोपल ने अपने मन की बात व्यक्त करते हुए कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज एक अच्छे राजनेता और अनुशासित राजा थे। जीवन में परिस्थिति चाहे जितनी भी कठिन क्यों न हो, अपने आप में विश्वास को डगमगाने न दें। छत्रपति शिवाजी महाराज से यह सीखने वाली बात है।
इसी तरह मराठामोली अभिनेत्री आसू सुरपुर ने भी अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए महिलाओं को अच्छा संदेश दिया और उपस्थित सभी शिव भक्तों को आयोजकों का धन्यवाद दिया। गरीबों ने खुद हाथों से किट बांटी.बिना भीड़ के कोरोना नियमों का पालन करते हुए कार्यक्रम को अंजाम दिया गया. भाऊसाहेब आंधळकर के साथ-साथ विभिन्न क्षेत्रों के गणमान्य लोगों ने मंडळका दौरा किया।
सभी गणमान्य व्यक्तियों को सम्मानित किया गया। पूर्व मंत्री दिलीप सोपल के साथ ही शिवसेना नेता भाऊसाहेब अंधालकर, नागेश अक्कलकोटे, बापू जाधव, विनोद वाणी, मनीष चव्हाण बड़ी संख्या में मौजूद थे। मंडल की ओर से सभी गणमान्य लोगों को सम्मानित किया गया। शिवजन्म उत्सव मंडल की ओर से काफी उत्साह का सैलाब मनाया गया। कार्यक्रम के लिए अथक परिश्रम सगीर सैय्यद, उप नगर प्रमुख इलियास शेख, संतोष पुथे, इरफान बगवां ने बहुमूल्य योगदान दिया और अखिल भारतीय मराठी फिल्म निमार्ता निगम के उपाध्यक्ष सुनिल ज्ञानदेव भोसले पुणे के पत्रकार और कई पत्रकार कार्यक्रम स्थल पर मौजूद थे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.